asifaa

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची आसिफा के साथ मंदिर में लगातार तीन दिन सामूहिक बलात्कार कर पत्थरों से कुचल कर हत्या कर देने के मामले में ऑनलाइन याचिका दायर की गई है.

असीफा के लिए न्याय की मांग करती ये याचिका एक महिला संगठन द्वारा दायर की गई. जिस पर अब तक 50000 से लोग दस्तखत कर चुके है. इस याचिका में क्राइम ब्रांच से तेजी से जांच करने और मामले की सुनवाई के लिए फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट की मांग की गई है.

Loading...

asifa

बता दें कि मुस्लिमों से दुशमनी निकालने के लिए आसिफा को 10 जनवरी को उसके गांव के पास से अगवा किया गया था. उसे नशे के हाई डोज में रखा गया, और कई दिन तक उसके साथ कई लोगों ने मन्दिर में गैंगरेप किया. जिनमे एक रिटायर्ड सेल्स ऑफिसर, एक पुलिस वाला और 15 साल का एक युवक शामिल है. 7 दिनों तक मंदिर में रेप करने के बाद असीफा की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई. असीफा का 17 जनवरी को क्षत-विक्षत शव मिला.

इस मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अब तक दो विशेष पुलिस अधिकारियों और एक हेड कांस्टेबल सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. हेड कांस्टेबल पर सबूत नष्ट करने के आरोप हैं. याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे: Justice for Asifa: 8yr old girl raped and murdered in Kathua, J&K

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें