asifa

जम्मू के कठुआ में 8 साल की मासूम पीड़िता से मंदिर में की गई दरिंदगी को लेकर पूरा देश गुस्से में है. बावजूद कुछ लोगों की गंदी जहनियत अब भी खत्म नहीं हुई है.

दरअसल,  8 साल की मासूम पीड़िता का नाम एक एडल्ट वेबसाइट पर ट्रेंड कराया जा रहा है. ये लोग पोर्न साइट पर पीड़िता के साथ हुए रेप का वीडियो डाल रहे है और फिर इस सर्च करवा रहे हैं.

कठुआ की मासूम को पोर्न साइट पर खोज रहे दरिंदे..

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पोर्न साइट पर उस बच्ची का नाम डालकर इतनी ज्यादा बार सर्च किया गया कि उसका नाम पोर्न साइट के ट्रेंड्स के टॉप पर आ गया. इस बारे में खुलासा किया बॉलीवुड रैपर रफ्तार वेबसाइट ने किया है.

उन्होंने एडल्ट साइट का प्रिंट स्क्रीन शेयर करते हुए लिखा कि पीड़िता का नाम वयस्क साइट पर ट्रेंड कर रहा है, ये है मेरे देश की सोच, वैलकम टू इंडिया. वेबसाइट ने आगे लिखा- ट्रेंडिंग में कुछ भी लाने के लिए बहुत सारे सर्च की जरूरत पड़ती है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आप में से ज्यादातर लोगों का दिमाग गंदगी से भरा हुआ है.

पोर्न साइट पर चौथे नंबर पर श्री रेड्डी का नाम है. बता दें कि श्री रेड्डी तेलुगू एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सरेआम अर्धनग्न होकर कास्टिंग काउच का विरोध किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि तेलुगु फिल्म इंड्रस्ट्री में कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने उनका यौन उत्पीड़न किया.

Loading...