Sunday, December 5, 2021

कठुआ गैंगरेप: पीड़िता की वकील बोली – ‘मेरा भी रेप और मर्डर हो सकता है’

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ मंदिर में गैंगरेप और मर्डर के मामले में पीड़िता को इंसाफ जुटाने में जुटी वकील दीपिका सिंह रजावत को लगातार धमकियाँ मिल रही है.

रविवार को दिल्ली में आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं रजावत ने कहा, मैं पीड़िता को न्याय दिलाकर रहूंगी. दीपिका ने कहा, कठुआ में ऐसी लड़की के साथ विभत्सता हुई, जिसे अपनी शरीर के बारे में ज्ञान भी नहीं होगा. मासूम बच्ची के साथ बर्बरता हुई. मैं उसे न्याय दिलाकर रहूंगी। मैं ऐसी घटनाओं के लिए समाज के ठेकेदारों को जिम्मेदार मानती हूं.

पीड़िता के वकील ने कहा, मेरी बच्ची अगर बाहर जाती है तो मुङो डर लगता है कि कौन उसे किस नजरिए से देखेगा. समाज को सोच बदलने की जरूरत है. उन्होंने इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले में संज्ञान लेने पर संतोष जताया. दीपिका ने अपनी जान को खतरा बताया है.

asifa

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि कल मैं जीवित भी रहूंगी या नहीं. मेरे साथ दुष्कर्म हो सकता है, मेरे सम्मान को तार-तार किया जा सकता है, मेरी हत्या की जा सकती है.  दीपिका ने कहा, शनिवार को धमकी दी गई कि मुझे छोड़ा नहीं जाएगा. मैं सोमवार को सुप्रीम कोर्ट को यह बताऊंगी कि मेरी जान को खतरा है.

दीपिका सिंह ने कहा कि मेरा रेप हो सकता है, मेरी हत्या हो सकती है. शायद मुझे कोर्ट में प्रैक्टिस न करने दी जाए. उन्होंने मुझे एकदम अलग कर दिया है और मैं नहीं जानती कि अब मैं यहां कैसे रहूंगी. मुझे हिंदू विरोधी कहते हुए सभी ने मेरा बहिष्कार कर दिया है. इसलिए मैंने जम्मू-कश्मीर से बाहर केस ट्रांसफर करने की मांग की है, इस मामले में मैं आज सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करूंगी. बता दें कि इस मामले में आज से कोर्ट में सुनवाई शुरू होगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles