जामिया मिल्लिया इस्लामिया की वेबसाइट हैक, लिखा – ‘Happy Birthday Pooja’

11:47 am Published by:-Hindi News

दिल्ली स्थित केंद्रीय विश्वविद्यालय जामिया मिल्लिया इस्लामिया की आधिकारिक वेबसाइट को किसी ने हैक कर लिया है. साथ ही उसने ‘Happy Birthday Pooja’ का संदेश छोड़ा है.

जामिया की आधिकारिक वेबसाइट www.jmi.ac.in को रात 12 बजे हैक किया गया. हैकर ने वेबसाइट के पूरे पेज को ब्लैक कर दिया और उस पर ‘हैपी बर्थडे पूजा’ लिख दिया. साथ ही स्क्रीन के नीचे लाल रंग से छोटे से फॉन्ट में ‘Your LOVE’ लिखे शब्दों की भी पट्टी चला दी. इसके अलावा बॉटम पर ही बाईं तरफ़ सफ़ेद रंग से T3AM: लिखा गया.

इस सबंध में  जामिया यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने कहा कि इस मामले को हमारा आईटी डिपार्टमेंट देखेगा. हालांकि, अभी तक पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं दी गई है.

वेबसाइट हैक होने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना. एक यूजर ने लिखा, “तो 22 मई को पूजा का जन्मदिन होता है और अब पूरी जामिया को इसकी खबर हो गई है. आपको मालूम है कैसे? किसी टेक्निकल आशिक ने जामिया मिलिया इस्लामिया की वेबसाइट हैक करके #HappyBirthdayPooja लिख दिया है.”

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें