major leetul 760 1527137397 618x347

पिछले साल जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में चुनाव के दौरान स्थानीय युवक को पत्थरबाज बताकर जीप के बोनेट पर बांधकर घुमाने वाले मेजर लीतुल गोगोई को जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को एक होटल से गिरफ्तार किया है. इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है.

गोगोई को होटल से एक लड़की के साथ गिरफ्तार किया गया था. दरअसल ड्यूटी री-जॉइन करने से पहले आर्मी ऑफिसर लड़की के साथ रात बिताने वाले थे. लेकिन होटल की और से अनुमति नहीं मिलने के चलते उनका स्टाफ से झगड़ा हुआ था.

होटल के मालिक मंसूर अहमद ने बताया कि आर्मी मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग करवाई थी और श्रीनगर एयरपोर्ट से होटल पहुंचे. अहमद ने बताया ‘गोगोई ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर दो लोगों का नाम लिखा था. होटल मैनेजमेंट ने उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा, इसमें से एक लोकल कश्मीरी लड़की का था, जो कि नाबालिग थी.’

gog

मंसूर ने बताया कि आधार कार्ड पर लड़की का जन्मदिन का वर्ष 2001 लिखा हुआ था, हमने उन्हें बताया कि हमारी पॉलिसी के मुताबिक स्थानीय लोगों को हम होटल की सुविधा नहीं देते हैं, खासतौर पर तब जब एक लड़का और लड़की हों.’ अहमद ने कहा कि जब होटल का स्टाफ मेजर गोगोई की कार में सामान वापस रखने गया, तो कार का ड्राइवर उनके साथ उलझ पड़ा और मारपीट की.

उन्होंने कहा, ‘वे (गोगोई) वापस लौट गए और जब हम उनका सामान कार (गोगोई काले रंग की ऑल्टो कार में कश्मीरी ड्राइवर के साथ होटल पहुंचे थे) में रखने गए तो उन्होंने ड्राइवर से कहा कि हमने उनको बेइज्जत किया है.

ड्राइवर कार से बाहर निकलकर आया और होटल के रिलेशनशिप मैनेजर पर चिल्लाने और मारपीट करने लगा. इसके बाद हमने पुलिस को बुलाया.’ पुलिस ने ड्राइवर की पहचान समीर अहमद के रूप में की है, जोकि बडगाम का निवासी है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें