Sunday, December 5, 2021

कठुआ रेप केस: हार्दिक बोले – ‘चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी पीएम मोदी को क्या भेजेंगी’

- Advertisement -

देश में उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर बीजेपी के प्रति गुस्सा उफान पर है. ऐसे में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को निशाने पर लिया है.

हार्दिक ने ट्वीट कर कहा कि “यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ की बलात्कार की घटना के बाद बीजेपी सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी क्यों चुप हैं? दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी आज के प्रधानमंत्री मोदी जी को क्या भेजेंगी!”

asifa

उन्होंने आगे लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के अपने खोखले विजन पर जोर देते नहीं थकते वहीं उन्हीं की पार्टी के शासन वाले राज्यों में गैंगरेप की दो घटनाओं ने ना सिर्फ देशवासियों को शर्मसार किया है बल्कि महिला सुरक्षा के दावों की असलियत भी सामने ला दी है.

अपने तीसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा, भाजपा सरकार में कोई बेटी पर बलात्कार होता है तो क्या वो बेटी नहीं हैं। कोंग्रेस की सरकार में बलात्कार की घटना हो तो पूरा देश हिंसा की आग में झोंक देते थे भाजपा वाले !! जागो भारत जागो. सिर्फ़ केंडल मार्च से कुछ नहीं होगा पूरे देश को अपनी जिम्मेदारी समझकर रोड पर आना होगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles