Saturday, December 4, 2021

देखे वीडियो: ‘ओवैसी के घर के बाहर हिंदुवादियों का सांप्रदायिक उन्माद’

- Advertisement -

हाल ही में हिन्दुवादी टीवी चैनल सुदर्शन के प्रमुख सुरेश चव्हाणके ने ‘भारत बचाओ’ नामक यात्रा शुरू की है. जिसके तहत उसका मकसद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नाम से सांप्रदायिक उन्माद फैलाना है.

शुक्रवार को इसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए वह हैदराबाद के लिए निकला. लेकिन चव्हाणके को तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद से 60 किमो पहले ही रोक दिया. पुलिस की और से ये कदम शहर की शांति और सुरक्षा को कायम रखने के लिए उठाया गया.

पुलिस की इस कार्रवाई से हिंदूवादी भड़के हुए है. ऐसे में अब हिंदुवादियों ने ओवैसी के आवास पर हमला कर दिया. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में हिंदूवादी  ओवैसी के आवास के बाहर गुंडई करता हुआ नजर आ रहे है.वीडियो में युवक कह रहा है कि हिंदू राष्ट्र बनेगा और ओवैसी की छाती पर चढ़कर बनेगा. इसे रोकने वाला ना कोई है और ना ही कोई होगा.

वीडियो में युवक जनसंख्या नियंत्रण की भी मांग कर रहा है. वीडियो में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं जो ‘गद्दार ओवैसी मुर्दाबाद’ जैसे नारे लगा रहे हैं. इसमें ‘हिंदुस्तान में रहना होगा, जय श्रीराम कहना होगा’ जैसी विवादित बातें भी कही गई हैं. बता दें कि चव्हाणके राजनीतिक गलियारों में सुर्खियाँ बटोरने के लिए इन दिनों एक जनसंख्या निरन्तर क़ानून की मांग कर रहा है.

वीडियो में इस दौरान सांसद के आवास के बाद तोड़फोड़ भी करने की कोशिश की गई. इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने एक शख्स को नियंत्रण में भी लेनी की कोशिश की तो वहां स्याही पोत दी गई. हालांकि ये पहला मौका नही है जब हिन्दुवादी नेताओं ने औवेसी के मकान पर जाकर तांडव किया हो बल्कि इससे पहले भी हिन्दू महासभा समेत श्री राम सेना जैसे हिन्दुवादी संगठन औवेसी के आवास पर जाकर तांडव कर चुके हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles