वीडियो: भारत बंद के दौरान दिखी पुलिस की हैवानियत, प्रदर्शनकारी को जानवरों सा पीटा

6:34 pm Published by:-Hindi News
mp sagar protest 620x400

सुप्रीम कोर्ट की और से एससी, एसटी (अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति) अधिनियम के तहत आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई. जिसके विरोध में आज दलित संगठनों से भारत बंद बुलाया है.

दलित संगठनों का ये आंदोलन अब उग्र हो चूका है. जिसके चलते अब तक 6 लोगों से ज्यादा की जान जा चुकी है, मध्यप्रदेश में चार लोगों की मौत हो गई जबकि राजस्थान में भी एक के मौत की खबर है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से भी एक शख्स की मौत की खबर आ रही है.

#bharatbandh में मध्य प्रदेश के सागर में प्रदर्शनकारी को पीटती पुलिस। वीडियो सोर्स: केआर चौरसिया।

Jansatta ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 2, 2018

इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक शख्स को पीट रहे हैं. इस दौरान यह शख्स भागने की कोशिश करता है, लेकिन सड़क की रेलिंग के पास आकर गिर जाता है. इतने में दो पुलिस वाले वहां और पहुंच जाते हैं, और गिरे हुए शख्स पर लाठियां बरसाने लगते हैं, शख्स हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता है. इतने में कुछ और पुलिस वाले वहां पहुंच जाते हैं. एक पुलिसकर्मी इस शख्स को घसीटकर आगे ले जाता है. इस दौरान भी एक पुलिसकर्मी इसे लाठी मारता है. ये वीडियो मध्यप्रदेश के सागर का है.

#bharatbandh मध्यप्रदेश में प्रदर्शनकारी से निपटती पुलिस (सोर्स- के आर चौरसिया)

#bharatbandh मध्यप्रदेश में प्रदर्शनकारी से निपटती पुलिस (सोर्स- के आर चौरसिया)

Jansatta ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 2, 2018

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई है. पुलिस यहां हंगामा कर रहे कुछ लोगों को पहले समझाने की कोशिश की, लेकिन जब ये लोग नहीं माने ते इन्हें लाठियों से पीटा गया.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें