mp sagar protest 620x400

सुप्रीम कोर्ट की और से एससी, एसटी (अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति) अधिनियम के तहत आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई. जिसके विरोध में आज दलित संगठनों से भारत बंद बुलाया है.

दलित संगठनों का ये आंदोलन अब उग्र हो चूका है. जिसके चलते अब तक 6 लोगों से ज्यादा की जान जा चुकी है, मध्यप्रदेश में चार लोगों की मौत हो गई जबकि राजस्थान में भी एक के मौत की खबर है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से भी एक शख्स की मौत की खबर आ रही है.

इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक शख्स को पीट रहे हैं. इस दौरान यह शख्स भागने की कोशिश करता है, लेकिन सड़क की रेलिंग के पास आकर गिर जाता है. इतने में दो पुलिस वाले वहां और पहुंच जाते हैं, और गिरे हुए शख्स पर लाठियां बरसाने लगते हैं, शख्स हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता है. इतने में कुछ और पुलिस वाले वहां पहुंच जाते हैं. एक पुलिसकर्मी इस शख्स को घसीटकर आगे ले जाता है. इस दौरान भी एक पुलिसकर्मी इसे लाठी मारता है. ये वीडियो मध्यप्रदेश के सागर का है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई है. पुलिस यहां हंगामा कर रहे कुछ लोगों को पहले समझाने की कोशिश की, लेकिन जब ये लोग नहीं माने ते इन्हें लाठियों से पीटा गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?