narayan 01 042518031455

हिन्दू धर्मगुरु आसाराम को बुधवार को रेप केस में सजा होने के बाद अब उसके बेटे नारायण साईं की रेप के एक मामले में आज सूरत कोर्ट में पेशी होनी है. जिसमे आसाराम भी आरोपी है.

नारायण साईं करीब 4 सालों से सूरत की लाजपोर जेल में बंद है.  पीड़ित बहनों में से बड़ी बहन ने आसाराम पर, जबकि छोटी बहन ने नारायण साईं पर बलात्कार का आरोप लगाया है.

इस मामले में को दबाने के लिए नारायण साईं ने पुलिसकर्मियों को 13 करोड़ की रिश्वत देने की भी कोशिश की थी. रिश्वत लेने के आरोप में एक पुलिस इंस्पेक्टर को गिरफ्तार भी किया गया था. नारायण साईं पर पुलिस को रिश्वत देने का मामला भी दर्ज है.

बता दें की नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को जज मधुसूदन शर्मा की अदालत ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही इस मामले में बाकी दो दोषियों को 20-20 साल की सजा दी गई. सजा के अनुसार आसाराम को मरने तक जेल में ही रहना होगा वहीं 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

आसाराम को धारा 376 (4) के तहत 1 लाख का जुर्माना, आईपीसी की धारा 73 डी के तहत उम्रकैद, आईपीसी की धारा 376 (2)एफ के तहत आजीवन कारावास, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत 6 महीने, और धारा 506 के तहत एक साल की सजा सुनाई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?