मेजर गोगोई हुए दोषी साबित तो मिलेगी कड़ी सजा: सेनाध्‍यक्ष बिपिन रावत

7:09 pm Published by:-Hindi News

श्रीनगर के एक होटल में लड़की के साथ विवाद में आए मेजर गोगोई के मामले में आर्मी चीफ बिपिन रावत ने बड़ा बयान दिया है. रावत ने कहा कि सेना में किसी भी रैंक का अधिकारी कुछ भी गलत करता पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

घाटी पहुंचे आर्मी चीफ ने इस मामले पर कहा, “अगर भारतीय सेना का किसी भी रैंक का अधिकारी ग़लत करता है और हमें इसकी जानकारी मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. अगर मेजर गोगोई ने कुछ भी ग़लत किया होगा तो उन्हें सजा दी जाएगी और सजा ऐसी होगी जो दूसरों के लिए मिसाल होगी.”

बता दें कि गोगोई को जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को एक होटल से एक लड़की के साथ गिरफ्तार किया था. वे लड़की के साथ रात बिताना चाहते थे. लेकिन होटल स्टाफ की और से अनुमति नहीं मिलने के चलते उनका झगड़ा हुआ था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

major leetul 760 1527137397 618x347

गोगोई पिछले साल अप्रैल में फारूख अहमद डार नाम कश्मीरी शख्स को जीप के आगे बांधकर घुमाने को लेकर चर्चा में आए थे. गोगोई के खिलाफ अब सेना ने कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वायरी के आदेश दे दिए है.

पुलिस के अनुसार मेजर गोगोई का बयान दर्ज करने के बाद उन्हें संबंधित यूनिट में भेज दिया गया. युवती व साथ आए व्यक्ति का भी बयान दर्ज कर लिया गया.  आईजी एसपी पाणि ने बताया कि इस पूरी घटना की जांच एसपी नार्थ को सौंपी गई है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें