maryam

नई दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया की 19 वर्षीय छात्रा मरियम सिद्दीकी ने नेक्स्ट ऑर्बिट और एक्सिस बैंक द्वारा जीनजेड लीडरशिप ओलंपियाड में 461 टीमों में से पहला स्थान हासिल किया और उन्हें 65,000 रु के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया है.

मरियम B. Arch की फर्स्ट इयर की छात्रा है. ऑनलाइन लेखन-अप प्रस्तुत करने और टेलीफ़ोनिक साक्षात्कार के बाद, उन्हें पूरे भारत के शीर्ष 20 प्रतिभागियों में चुना गया और प्राइड प्लाजा होटल, नई दिल्ली में आयोजित ग्रांड फिनले में सम्मिलित होने के लिए कहा गया.

इस प्रतियोगिता में 3 राउंड शामिल है – ऑन-द-स्पॉट, एक्सीपिएन्टियल लर्निंग, और केस स्टडी एनालिसिस. मरियम ने  3 व्यक्तियों की टीमों के खिलाफ अकेली ने ही प्रतिस्पर्धा की.

उन्होंने प्रत्येक दौर के अंत में ने केवल विशेष सराहना मिली बल्कि उन्होंने जामिया मिलिया इस्लामिया को पहला स्थान दिलाकर 65,000 रुपये का नकद पुरस्कार भी हासिल किया.

ज्यूरी में डॉ. पी के बिस्वास (निदेशक, आईएफएमआर चेन्नई), डॉ गौतम सिन्हा (निदेशक, आईआईएम काशीपुर), श्री धर्म रक्षक (हेड-एचआर, हीरो मोटोकॉर्प), और और मालाबिका बोस (वीपी और हेड-एचआर, ब्लैकबेरी) सम्मिलित हुए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?