rana pratap 1 1523085848 618x347

भारतीय जनता पार्टी ने अपना 38वां स्थापना दिवस शुक्रवार को देश भर में मनाया. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भाजपाइयों ने दी श्रद्धांजलि अर्पित कर दी.

घटना बिहार के बक्सर जिले की है, जहां मुख्य अतिथि बीजेपी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह की मौजूदगी में दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर भी माल्यार्पण कर उन्हें भी श्रद्धांजलि दे दी. बता दें कि फ़िलहाल अटल जी बीमार जरूर हैं लेकिन अभी जिंदा हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी नेता की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालाँकि फोटो वायरल होने के बाद राणा प्रताप ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि यह भूल से हो गया.

राणा प्रताप सिंह से बात की, तो उन्होंने माना कि उनसे गलती हो गई है. उन्होंने कहा कि मैंने जानबूझकर यह गलती नहीं की है, बल्कि भूलवश उन्होंने वाजपेयी जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर दिया.

हालांकि राणा प्रताप सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों से ज्यादा उनकी ही पार्टी के लोग, जो उनके विरोधी हैं. इस पूरे मुद्दे को उछाल रहे हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

Loading...