Thursday, December 9, 2021

हिन्दू देवी देवताओ की जगह पैगम्बर मोहम्मद और जीसस का नाम लिख वायरल किया जा रहा नरेश अग्रवाल का बयान

- Advertisement -

नई दिल्ली | समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने, बुधवार को राज्यसभा में, हिन्दू देवी देवताओ को लेकर आपत्तिजनक बयान देकर हंगामा मचा दिया. उन्होंने एक कविता पाठ के जरिये हिन्दू देवी देवताओं को शराब के साथ जोड़ दिया. जिस पर सत्ता पक्ष के लोगो ने सदन में काफी हंगामा किया. उन्होंने नरेश अग्रवाल से माफ़ी की मांग करते हुए नारे लगाए की हिन्दू देवी देवताओ का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान.

इसके अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा की अगर उन्होंने यह बयान सदन के बाहर दिया होता तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी होती. हालाँकि बाद में नरेश ने अपने शब्दों के लिए खेद व्यक्त कर थोड़ी भरपाई करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया.

नरेश अग्रवाल ने एक कहानी सुनाते हुए कहा था की 1991 में एक स्कूल में गया था जिसको जेल बना दिया गया था. वहां स्कूल की दीवारों पर लिखा हुआ था,’ विस्की में विष्णु बसें, रम में श्री राम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, सियावर राम चंद्र की जय’. नरेश ने सत्ता पक्ष की और इशारा करते हुए कहा की ये लाइन आपके लोगो द्वारा लिखी गयी थी.

अब इन्ही लाइनों को थोडा तब्दील कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इन लाइनों में हिंदी देवी देवताओं के नाम की जगह पैगम्बर मोहम्मद और जीसस के नाम इस्तेमाल किये गये है. लाइम्स ऑफ इइंडिया नाम के फेसबुक पेज पर अग्रवाल के बयान को इस तरह बदला गया,’ विस्की में मुहम्मद बसें, रम में मुहम्मद के खास, जिन में माता मरियम और ठर्रे में जीसस, अल्लाह हू अकबर: नरेश अग्रवाल’. फ़िलहाल ये लाइन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles