कैंपस से शुरू होगी नजीब को खोजने की प्रक्रिया, छात्र का दावा – हत्या का किया गया था प्रयास

9:20 pm Published by:-Hindi News

najib

जेएनयू के छात्र नजीब अहमद को हॉस्टल से गायब हुए नौ दिन से ज्यादा समय हो गया है लेकिन अभी तक छात्र की बरामदगी को लेकर प्रशासन में सतर्कता का माहौल नज़र नही आ रहा है लेकिन विश्व विद्यालय की मुश्किलें दिन बा दिन बढ़ती जा रही है.

वहीँ ताज़ा खबर यह आ रही है की नजीब की खोजने की जांच कैंपस से शुरू होगी जिसके लिए सोमवार सुबह जेएनयू के कुलपति प्रो. एम. जगदीश कुमार दिल्ली पुलिस आयुक्त आलोक वर्मा ने मिलने वाले हैं। इसके साथ ही नजीब को कैंपस में ही खोजने के लिए सुरक्षा को सतर्क किया गया है।

वहीँ जेएनयू के एक छात्र ने दावा किया है की जब विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद की कुछ एबीवीपी समर्थकों के साथ कथित झड़प हुयी थी तो उस समय उसकी हत्या का प्रयास किया गया था, पुलिस ने उसके अभिभावकों की शिकायत पर एक FIR भी दर्ज की है।

जेएनयू में स्कूल आफ इंटरनैशनल स्टडीज में एम. फिल. के छात्र शाहिद रजा खान ने कहा, ‘मैंने पहली मंजिल से कुछ हल्ला सुना। जब मैं नीचे गया तो मैंने देखा कि नजीब के मुंह और नाक से खून बह रहा है। हमने वार्डेन को बुलाया और नजीब को बाथरुम ले गए।’ खान ने कहा, ‘लेकिन कुछ छात्र आए और बाथरुम के अंदर नजीब के साथ मारपीट की। वे लोग चिल्ला रहे थे कि उसे नहीं बख्शना चाहिए।’

प्रशासन की ओर से जेएनयू के लोगों से अपील की गई है कि नजीब अहमद के मामले के राजनीतिकरण के खिलाफ वे एकजुट हो जाएं ताकि इसका कोई दुरुपयोग न कर सके। इसके अलावा छात्र को सही सलामत कैंपस में वापस लाने में विश्वविद्यालय की मदद करें।

 

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें