najib

दो महीने से लापता जेएनयू छात्र नजीब अहमद की तलाशी के लिये हाई कोर्ट के आदेश के बाद क्राइम ब्रांच की टीम जेएनयू कैंपस पहुंची.  क्राइम ब्रांच की टीम तलाशी लेने के लिए अपने साथ स्निफर डॉग भी लेकर पहुंची.

क्राइम ब्रांच की टीम खोजी कुत्तों के साथ कैंपस आई और चप्पे-चप्पे की तलाशी लेने लगी. करीब 600 पुलिसकर्मी सर्च ऑपरेशन में शामिल हुए और जेएनयू के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने 20 खोजी कुत्तों के साथ कैंपस में इधर-उधर तलाशी ली. ये कुत्ते जमीन में गड़े शव भी खोजने में माहिर बताए जा रहे हैं.

दरअसल, अदालत के की फटकार के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने नजीब की तलाशी के लिए कैंपस में सर्च ऑपरेशन चलाया हैं. बीते दो महीने में भी दिल्ली पुलिस नजीब के बारें में कोई सुराग नही लगा पाई हैं. एबीवीपी कार्यकर्ताओं की कथित पिटाई के बाद से ही नजीब लापता है.

गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने 14 दिसंबर को दिल्ली पुलिस को ‘स्निफर डॉग्स’ के जरिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का कोना-कोना छान मारने के आदेश दिया था.  कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि अगर पुलिस को नजीब की तलाश के लिए जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में भी सर्च ऑपरेशन की जरूरत पड़ती है तो वहां भी चप्पा-चप्पा छान मारा जाए.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें