Sunday, August 1, 2021

 

 

 

शाहीनबाग शूटर का पिता बोला – पीएम मोदी और अमित शाह का सेवक मेरा बेटा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में फायरिंग करने वाले आरोपी कपिल गुर्जर (Kapil Gujjar) को लेकर मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दावा कि कि आरोपी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है। जिसे आरोपी के परिजनों ने खारिज कर दिया।

इसके उलट कपिल गुर्जर के पिता ने कहा, ‘मेरा बेटा पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थक है। वो मोदी और अमित शाह का सेवक है।’ न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने जोर देकर कहा कि राजनीति से उनके बेटे का कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा, ‘कपिल बैसला शाहीन बाग की मुख्य सड़क बंद होने से परेशान था। क्योंकि नौकरी पर जाने के लिए एक घंटे के बजाय चार घंटे का समय लगता था।’

यह इशारा करते हुए कि उनका बेटा दक्षिणपंथी-राष्ट्रवादी विचार के करीब है, उन्होंने कहा कि ‘मेरा बेटा हमेशा हिंदुस्तान और हिंदुत्व की बात करता है।’ आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ तसवीरों पर उन्होने कहा, ”आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा था।  प्रचार होने पर जबरदस्ती आकर के टोपी पहना दी थी। आम आदमी पार्टी से हमारा कोई ताल्लुक नहीं और न ही कुछ हमें लेना-देना है।

वहीं कपिल गुर्जर के चाचा फ़तेह सिंह और अजब सिंह ने कहा, ”हमारे परिवार का आम आदमी पार्टी से कोई लेना देना नहीं। तमाम राजनीतिक दल आते हैं चुनाव में। आम आदमी पार्टी वाले भी आए थे टोपी पहना गए। हमारे गांव में हम सबका सम्मान करते हैं। बीजेपी वाले भी आते हैं। पूरे परिवार का कुछ लेना देना नहीं किसी दल से। ये राजनीति में फंसाया जा रहा है। हालांकि गजे सिंह पहले बसपा से चुनाव लड़े थे।

इसी बीच दिल्ली पुलिस के डीसीपी राजेश देव के इस दावे के खिलाफ आप ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की, जिस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए आयोग ने कहा कि डीसीपी का बयान ‘पूरी तरह अवांछित था।’ इसके अलावा उन्हें चुनावी कार्य से रोकने के भी आदेश दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles