yoga-guru-baba-ramdev-reached-patna-lalu-s-meeting

पटना | पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबर चल रही ही की योग गुरु बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे से करने जा रहे है. इसके लिए उन्होंने लालू प्रसाद यादव से उनके घर जाकर बात भी की है. अब इस मामले में बाबा रामदेव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. बाबा रामदेव ने इन अटकलों को ख़ारिज करते हुए कहा की यह मात्र अफवाह है.

पतंजली डीलर्स से मिलने पटना पहुंचे बाबा रामदेव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की मेरी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के लड़के के साथ नही हो रही है. मुझे नही मालुम यह अफवाह कहाँ से उडी? लालू यादव से उनके घर मिलने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की मैं वहां अपनी भतीजी की शादी की बात करने नही गया था, मैं लालू प्रसाद यादव जी के स्वास्थ्य के बारे में जानने गया था.

बाबा रामदेव ने आगे कहा की लालू प्रसाद यादव हमारे देश की धरोहर है. देश की राजनीती को उनकी जरुरत है. चूँकि उनकी तबियत ख़राब थी तो मैं उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी कुछ सुझाव देने गया था. नोट बंदी के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा की मैंने उनसे नोट बंदी के बारे में कोई बात नही की. वो स्वास्थ्य लाभ पाने के लिए योग का सहारा ले रहे है.

मालूम हो की लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री है. कुछ दिन से खबर आ रही थी की बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी उनसे कराने के इच्छुक है. उधर नोट बंदी के मुद्दे पर बाबा रामदेव मोदी सरकार के फैसले के साथ खड़े दिखाई दे रहे है उधर लालू प्रसाद ने नोट बंदी के फैसले की आलोचना तो नही की लेकिन इसके अमल पर जरुर सवाल उठाये.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें