उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यकारी समिति के सदस्य उमेश मलिक ने गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को मुजफ्फरनगर दंगों ने प्रधानमंत्री बनाया। उन्‍होंने कहा, ‘लोकसभा के चुनाव में मुजफ्फरनगर से उठी चिंगारी प्रदेश में गई, प्रदेश से पूरे देश में गई।

आप लोगों के द्वारा बनाए गए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके द्वारा चिंगारी के कारण बने थे।’ उमेश मलिक यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने यह भी बताया कि बीजेपी के स्‍थानीय नेताओं ने कैसे 7 सितंबर 2013 को महापंचायत का आयोजन किया था। आपको बता दें कि दंगों से पहले महापंचायत बुलाई गई थी, जिसके बाद लोग भड़क उठे थे। मलिक ने स्‍थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का भी नाम लिया।

उन्‍होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदीजी ने बाल्‍यान को मंत्री और आपके बीच भेजा, ताकि वह आपके मान की रक्षा कर सकें। प्रधानमंत्री जब विदेश में होते हैं, तब वह अक्‍सर प्राइवेट में मुजफ्फरगनर के बारे में पूछते रहते हैं।’ आपको बता दें कि उमेश मलिक और संजीव बाल्‍यान को यूपी सरकार ने दंगों से पहले हिरासत में ले लिया था।  उमेश मलिक उपचुनाव के लिए अ आयोजित रैली में बोल रहे थे। बीजेपी ने उपचुनाव में कपिल देश अग्रवाल को टिकट दिया है। इस मौके पर संजीव बालियान भी मौजूद थे।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano