पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है हर कोई  पूरेजवानों की शहादत के लिए कैंडल मार्च कर रहे है. तो दुसरे तरह देश वासियों के दिलों में पाकिस्तान को लेकर गुस्सा भी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देश से इस हमले के खिलाफ आवाज उठ रही है. देश की जनता सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर प्रदर्शन करके पाकिस्तान और आतंकवादियों से बदला लेने की मांग कर रही है. महाराष्ट्र के मुंबई में शुक्रवार को मुस्लिम सुमदाय के लोगों ने पुलवामा हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया.

Loading...

मुंबई के भिंडी बाजार में मुस्लिमों ने हमले का जमकर विरोध किया. प्रदर्शन करने वाले लोगों ने अपने हाथों में तिरंगा थामा हुआ था. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा मुर्दाबाद, जैश-ए-मोहम्मद मुर्दाबाद, मसूद अजहर मुर्दाबाद, हाफिज सईद मुर्दाबाद जैसे नारे लगाए.

प्रदर्शन करने वाले लोगों ने कहा कि शहीदों का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए. उन्होंने भारतीय सेना और सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. हर कोई पाकिस्तान के खिलाफ है और पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें