Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

झारखंड में गाड़ी चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

झारखंड की राजधानी रांची में एक मुस्लिम युवक की गाड़ी चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

घटना शनिवार देर रात की है। महेशपुर गांव निवासी मुबारक खान, पिता मरहूम मजबूर खान की महतो टोली ठाकुर घर के पास टायर चोरी का आरोप लगाकर बेदर्दी से पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पीट-पीटकर हत्या करने वालों में शामिल साहेब राम महतो ने 4 दिन पहले मुबारक खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

पिटाई से मृतक मुबारक खान के गले, हाथ में, पैर में चोट के निशान है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले पर ग्रामीण एसपी नौसहड़ आलम ने बताया कि युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। उन्होंने बताया कि पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मृतक अपने पीछे पत्नी तबस्सुम खातून और दो छोटे बेटे छोड़ गया है। जिसमें एक का नाम अनस खान और दूसरे का नाम अल्तमस खान है। तबस्सुम खातून ने बताया कि मुबारक खान ऑटो चला कर घर आए थे और खाना खाने के दरमियान लगभग 8:30 बजे के आसपास उनके मोबाइल पर फोन आया। जिसके बाद वो उसे बोले कि ठीक हम आ रहे हैं। उसके बाद घर से बाइक लेकर निकले लेकिन फिर वह लौट कर घर नहीं आए।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत मुबारक की हत्या की की गई है। परिजनों ने पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है। घरवालों का कहना है कि मामले में जो भी दोषी हो उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

परिजनों ने साहेब राम महतो उर्फ गुल्लू, दुर्गा महतो, राजू मुंडा, दुर्गा मुंडा, लक्ष्मण मुंडा, बलराम महतो, कारूलाल महतो, सखीचंद महतो, कामलाल महतो उर्फ बच्चा, पोखर महतो, जलेश्वर महतो, दिलीप महतो, राजू महतो, चुन्नू लाल ठाकुर, जितेंद्र ठाकुर, संजय महतो, दशरथ महतो, राजेंद्र महतो, झब्बू लाल महतो, प्रणव महतो, रघुनाथ मुंडा सहित 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles