Friday, September 17, 2021

 

 

 

गो तस्करी का आरोप लगाकर मुस्लिम युवक को खंभे से बांध कर पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

रोहतक के गांव भालौठ के बस स्टैंड पर शनिवार शाम करीब 8 बजे ग्रामीणों ने गो तस्करी का आरोप लगाकर एक मुस्लिम युवक को खंभे से बांध कर बेदर्दी से पीटा। जबकि उसके पास कोई गाय नहीं थी।

पुलिस ने पीड़ित नोशाद पर पशु क्रूरता अधिनियम और धारा 13 (1) हरियाणा काऊ एक्ट 2015 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं नौशाद की शिकायत पर 2-3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट कर बंधक बनाने और जान से मारने की धम’की का केस दर्ज किया गया है।

यूपी के गांव जलालाबाद के नौशाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसके गांव का महबूब, नानू गांव का इकबाल, दादरी के गांव डोहकी के सुनील की बुलेरो गाड़ी में चार भैंस भरकर शनिवार को भड़ोत मेले में बेचने के लिए चले थे। बुलेरो को इकबाल चला रहा था। जब उनकी गाड़ी गांव भालौठ में करीब 8 बजे पहुंची तो 2/3 व्यक्तियों ने उनकी गाड़ी को रोका और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसे खंभे से बांध दिया। कुछ समय बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने इस मामले में नौशाद के बयान पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जनवादी महिला समिति, किसान सभा व सीआईटीयू का शिष्टमंडल सदर थाना रोहतक के अधिकारियों से मिला। शिष्टमंडल ने नौशाद से भी मुलाकात की। जनवादी महिला समिति की जिलाध्यक्ष राजकुमारी दहिया ने बताया कि नौशाद के पूरे शरीर पर बहुत ज्यादा चोटें आई हैं। कान में जलती बीड़ी दी गई है। डंडों से पीटा गया है। पैरों की उंगलियां मरोड़ रखी हैं। नौशाद ने बताया कि उसने भीड़ को कहा था कि गाड़ी में भैंस थी, लेकिन कोई बात नहीं सुनी गई। शिष्टमंडल ने नौशाद की पिटाई करने वालों पर कार्रवाई की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles