तमिलनाडु में ‘बीफ’ के नाम पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवक के साथ…

6:58 pm Published by:-Hindi News

तमिलनाडू के नागपट्टिनम में कथित तौर पर फेसबुक पर गोमांस के सूप का सेवन करने की तस्वीरें अपलोड करने वाले मुस्लिम युवक पर हमला करने के आरोप में शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पोरावाचेरी के एक मैकेनिकल इंजीनियर 24 वर्षीय मोहम्मद फैज़ान पर गुरुवार रात दर्जन भर लोगों ने हमला किया था। दरअसल, फैजान ने गुरुवार को नागपट्टिनम के पास एक भोजनालय में बीफ खाया था।

मारपीट के आरोप में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। फैजान ने कहा कि उनकी फेसबुक पोस्ट हिंदू मक्कल काची की एक पुलिस शिकायत से जुड़ी खबर पर उनकी प्रतिक्रिया थी।

गुरुवार रात 7.30 बजे,  एक दर्जन से अधिक सदस्यों ने पोरवाचेरी रोड पर एक मंदिर के पास फैजान के साथ मारपीट की और मौके से भाग गए। फैजान को उसके दोस्त नागापट्टिनम सामान्य अस्पताल ले गए।

एक्सप्रेस से बात करते हुए, फैजान ने कहा, “मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझ पर हमला किया। मैं एक पुलिस गश्ती वाहन के आने की वजह से बच गया। ” अपने फेसबुक पोस्ट के बारे में पूछे जाने पर, फैजान ने कहा कि उनका इरादा लोगों को भड़काने का नहीं था।

फैजान की शिकायत पर किलावेलूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मारपीट के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान एन दिनेश कुमार (28), आर अगथियान (28), ए गणेश कुमार (27) और एम मोहनकुमार (28) के रूप में की गई है, जिन पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Loading...