Friday, December 3, 2021

मुस्लिम महिला नेता ने लगाई एंकर फटकार – हमारी बेटियां पर्दा करे तो तुम्हारे पेट में दर्द क्यों ?

- Advertisement -

नई दिल्ली – कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी पर निशाना साधा है, उन्होंने इस एंकर द्वारा चलाये गये शो तालिबानी बुर्के को लेकर निशाना साधा है। नूरी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए इस एंकर पर निशाना साधा है। बता दें कि कैरान मतदान से एन पहले जी न्यूज के कार्यक्रम डीएनए में जिसे सुधीर चौधरी द्वारा हॉस्ट किया जाता है बुर्के लेकर सवाल खड़े किये गये थे।

इसी से नाराज मध्यप्रदेश की कांग्रेस नेत्री ने सुधीर चौधरी को फटकार लगाई है, बता दें कि नूरी मध्यप्रदेश के उज्जैन की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एंकर को फटकारते हुए कहा कि सुनो सुधीर चौधरी मुस्लिम औरतें धूल धूप प्रदूषण और ग़ैर मर्दों की नज़रों से बचने के लिए बुर्का पहनती हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में और अन्य धर्मों में भी औरतें पर्दा करती है लेकिन तुम्हारे पेट में दर्द क्यों हो रहा तुम अपनी बहन बेटीयो को अर्धनगंन भी घुमाओगे तो हमें दिक़्क़त नही है क्योंकि तुम्हारे आधुनिक होने का परिचय नंगापन है तो सबसे आधुनिक जानवर है जिनकी सोच बिलकुल तुम्हारे जैसी है।

screenshot 7

गौरतलब है कि 28 मई को कैराना लोकसभा के उपचुनाव में मतदान किया गया था, जिसमें मुस्लिम महिलाऐं बुर्का पहनकर वोट डालने गईं थीं, कैराना क्षेत्र में जिन मुस्लिम महिलाओं ने बुर्का पहना हुआ था उनमें से कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने एक चादर से खुद को ढांपा हुआ था जिसमें चेहरे के सामने एक जाली लगी हुई थी। जी न्यूज ने इसी को लेकर एक कार्यक्रम प्रसारित किया था और इस बुर्के को तालिबानी बुर्का करार दिया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles