नई दिल्ली | दो दिन पहले देवा फाउंडेशन की अध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने फेसबुक लाइव के जरिये बेहद ही आपतिजनक भाषा में मुस्लिमो पर हमला बोला. उन्होंने देश में भगवा राज कायम करने के लिए एक और गुजरात दोहराने की बात कही. इसके अलावा साध्वी ने उन हिन्दुओ को भी अपशब्द कहे जो उनकी नीतियों और जहर उगलने वाली भाषा का विरोध करते है. अब साध्वी को उनकी ही जबान में एक मुस्लिम महिला ने करार जवाब दिया है.

फ़िलहाल यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक मुस्लिम महिला , साध्वी देवा ठाकुर को जूते मारने की बात कह रही है. इंशा खान नाम की इस महिला का कहना है की वो पहले साध्वी देवा ठाकुर की काफी इज्जत करती थी. यही नही मैं उनको फॉलो भी करती थी. लेकिन साध्वी ने मुसलमानों के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है उससे वो काफी नाराज है. इंशा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा की अगर साध्वी ने उनके सामने आ गयी तो वो उनकी जूते से पिटाई करेगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इंशा ही नही , कई और लोगो ने भी साध्वी के इस बयान की कड़ी आलोचना की है. इनमे काफी हिन्दू समुदाय के लोग भी शामिल है. हालाँकि साध्वी देवा ठाकुर हमेशा से मुस्लिमो के प्रति जहर उगलती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ धर्मनिरपेक्ष हिन्दुओ को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने ऐसे हिन्दुओ को मुस्लिमो की पैदाइश तक करार दे दिया. एक साध्वी की इस तरह की भाषा देखकर काफी लोग हैरान है. इसलिए वो सोशल मीडिया पर उनके साध्वी होने पर भी सवाल उठा रहे है.

बताते चले की एक अगस्त को साध्वी देवा ठाकुर ने फेसबुक लाइव के जरिये मुस्लिमो पर जहर उगला. उन्होंने बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों के साथ मुस्लिमो को संबोधित करते हुए कहा की देश में राम राज के लिए एक और गुजरात दोहराने की जरुरत है. अंत में साध्वी ने कहा की अगर कोई मुस्लिम उनके सामने आ जाए तो वो उनके टुकड़े टुकड़े करके अपने दरवाजे पर निम्बू मिर्ची की जगह टांग दे.

देखे विडियो (सौजन्य से: बिजनौर न्यूज़)

Loading...