rehan

कोच्चि: सबरीमाला मंदिर में प्रवेश की कोशिश करने वाली ऐक्टिविस्ट रेहाना फातिमा का केरल मुस्लिम जमात काउंसिल  ने बहिष्कार का ऐलान किया है। उन पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है।

केरल मुस्लिम जमात काउंसिल ने केंद्रीय मुस्लिम जमात से रेहाना और उसके परिवार को निष्कासित किए जाने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को काउंसिल के अध्यक्ष ने प्रेस वक्तव्य जारी करके इस फैसले की जानकारी दी।

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक रेहाना की हरकत से हिंदू श्रद्धालुओं को ठेस पहुंची है इसलिए उन्हें समुदाय से बाहर निकालने का फैसला किया गया है। बता दें कि फातिमा और हैदराबाद की एक पत्रकार एस कविता ने भारी पुलिस प्रटेक्शन के साथ सबरीमाला मंदिर में जाने की कोशिश की थी। उन्हें कुछ ही दूर से वापस आना पड़ा था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पूकुंजू ने कहा है कि फातिमा को मुस्लिम नाम इस्तेमाल करने का हक नहीं है। उधर, पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में भी उन पर केस दर्ज किया है।

पथानमथिट्टा पुलिस ने रेहाना पर सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक पोस्ट करने के लिए मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ कंप्लेंट सबरीमाला अचारा समृद्धि समिति सचिव पदमकुमार पी ने दायर की है।

Loading...