ज़ी न्यूज़ डिबेट से मौलाना एजाज को पुलिस ने किया गिरफ़्तार,पहले फ़रहा फ़ैज़ ने मौलाना को थप्पड़ मारा, फ़िर मौलाना ने फ़रहा को थप्पड़ मारा, ज़ी न्यूज़ चाहता भी ये ही है कि ये ख़ुद अपनी फ़ज़ीलत अपने हाथों करें, मामला यू हुआ कि तीन तलाक पर डिबेट के दौरान फ़रहा फ़ैज़ मौलाना को जानवर बोलती है और फिर थप्पड़ मारती है, मौलाना को थप्पड़ नाक़ाबिले बर्दाश्त हुआ और फ़रहा फ़ैज़ को थप्पड़ जड़ दिया, बाद मे ज़ी न्यूज़ ने पुलिस बुलाई और मौलाना को गिरफ़्तार करवा दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लाईव डिबेट के प्रोग्राम में उस समय मामला बिगड़ गया जब वहां पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य ऐजाज़ अरशद क़ासमी और तीन तलाक़ पर बहस करने पहुँची सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता फराह फ़ैज़ में तू तू में में और गाली गलौच होने लगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फराह फ़ैज़ और ऐजाज़ अरशद की बहस ने अचानक हाथापाई का रुख ले लिया और जिसकी पहल करते हुए फराह ने क़ासमी को थप्पड़ रसीद कर दिया जिसके जवाब में क़ासमी ने भी महिला अधिवक्ता पर थप्पड़ों की बरसात कर दी.

इतना ही नहीं स्टूडियो में हुई इस मारपीट को देखकर वहां पर बैठे दूसरे पैनलिस्ट हैरान रह गए यासिर जिलानी मौलाना को पक्कड़ कर अलग कर दिया, जिसके बाद स्टूडियो में पुलिस पहुंच गई और ऐजाज़ अरशद को अपनी हिरासत में ले लिया.