मुस्लमान हमें वोट नहीं देता फिर भी हमने उनको परेशान नही किया- रविशंकर प्रसाद

11:00 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुसलमानों के प्रति मोदी सरकार के रुख को स्पष्ट करते हुए कहा की हमें मालूम है की मुस्लमान हमें वोट नही करता फिर भी हम उनका सम्मान करते है. रविशंकर प्रसाद ने उक्त विचार शुक्रवार को एक मोटर व्हीकल कंपनी के कार्यक्रम में व्यक्त किये. उन्होंने कहा की हमारी सरकार ने मुस्लिमो को उचित सुविधाए देने का काम किया है.

रविशंकर प्रसाद ने मुस्लिमो के प्रति उनकी पार्टी के रुख को गलत ढंग से पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा की पिछले कुछ दिनों से हमारी पार्टी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है लेकिन फिर भी हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है और हमारा साथ दे रही है. यही कारण है की फ़िलहाल देश के 15 राज्यों में बीजेपी या उसके गठबंधन की सरकार है. इसके अलावा केंद्र में भी बीजेपी की सरकार है .

उन्होंने आगे कहा की क्या फिर भी हमने अभी तक किसी भी मुस्लिम को परेशान किया है ? क्या हमने किसी भी मुस्लिम की नौकरी छिनी है? हम जानते है यह देश विविधताओ से भरा हुआ देश है और हम इसका सम्मान करते है. हम यह भी जानते है की मुसलमान हमें वोट नही करता फिर भी क्या हमने उन्हें उचित सुविधाए नही दी है? अपनी बात को साबित करने के लिए रविशंकर ने एक उदहारण भी दिया.

उन्होंने पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति का उदहारण देते हुए कहा की वहां के चाय बगान के एक मजदूर अनवर उल हक़ को हमारी सरकार ने पद्मश्री से नवाजा है. वो वहां जनता की भलाई के लिए काम कर रहे है. हमने उनके काम को सराहा है, यही नही खुद प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे फ़ोन पर बात कर उनकी प्रशंसा की. हमारी सरकार बिना यह देखे की वो किस मजहब का है, उसने हमें वोट दी है या नही, उसका सम्मान करती है. पहले यह बेहद गलत ढग से होता था.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें