Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

फुलवारी शरीफ में भैंस चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

कथित गौरक्षा के नाम पर जारी गुंडागर्दी बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में देखने को मिला। जहां एक गौशाला में भैंस चोरी का आरोप लगाकर मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान वैशाली जिले के रहने वाले 32 साल के मुहम्मद आलमगीर के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित मुहम्मद आलमगीर को तड़के सुबह 3 बजे एक गौशाला से एक भैंस को खोलते हुए देखा गया था, जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई थी। आलमगीर के साथ मौके पर एक अन्य शख्स भी था, जो मौके से भागने में कामयाब हो गया। आलमगीर को पकड़ने के बाद उसकी घंटों तक पिटाई हुई थी, जिसके बाद बुधवार दोपहर में उसकी मौत हो गई।

वहीं मृतक की मां नूरजहां खातून का कहना है कि रात एक बजे आलमगीर अपनी बहन के घर से निकला था। मृतक के परिजनों ने खटाल वाले के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

फुलवारी थानेदार रहमान ने बताया कि मृतक आलमगीर की मां नूरजहां ने श्रीकांत राय रोशन अशरफी संचित राय साधु राय कन्हाई और बादल के खिलाफ हत्या का नामजद व कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सभी सातों नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई करने में जुटी है। सभी गिरफ्तार एक ही परिवार के सदस्य बताये जाते हैं।

बता दें कि इससे पहले बक्सर जिले के राजपुर थानाक्षेत्र के पलिया गांव में रविवार की रात गुल मोहम्मद के पुत्र सोनू अंसारी (25) को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था। गंभीर रूप से घायल अवस्था में सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाज के लिए उसे राजपुर पीएचसी पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles