सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के जुर्म में मुस्लिम युवक गिरफ्तार

7:10 pm Published by:-Hindi News

dc-cover-uj4o2hfqrvjguoanaadg8d4qb2-20161112033831-medi

मुरैना | मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने एक मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है. 25 साल का यह युवक एक मोबाइल शॉप चलाता है.

शुक्रवार को मुरैना के बानमोर पुलिस थाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने हंगामा किया. बीजेपी कार्यकर्ताओ का आरोप था की बानमोर कस्बे के एक युवक ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है. बीजेपी कार्यकर्त्ता युवक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने स्थानीय निवासी असलम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया.

बानमोर के सब डिविजनल अधिकारी आत्माराम शर्मा ने बताया की गुरुवार को असलम ने फेसबुक पर मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर दी. मुरैना के किसी बीजेपी कार्यकर्ता ने जब यह तस्वीर फेसबुक पर देखी तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी. प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर से बानमोर कस्बे के बीजेपी कार्यकर्ता आवेग में आ गए और उन्होंने बानमोर पुलिस थाने का घिराव कर दिया.

रामबरन के नेतृत्व ने पुलिस थाने पहुंचे बीजेपी कार्यक्रताओ ने असलम के विरुद्ध प्राथमिकता दर्ज कराई. इसके कुछ देर बाद ही असलम को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया की असलम ने मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर उसको फेसबुक पर पोस्ट किया. असलम 25 वर्षीय युवक है और बानमोर में एक मोबाइल शॉप चलाता है. फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस मामले से एक बार फिर सोशल मीडिया के उपयोग पर सेंसरशिप को लेकर बहस शुरू हो सकती है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें