सिगरेट के पैसे मांगने पर मुस्लिम बुजुर्ग को पेट्रोल डाल ज’लाया, इलाज के दौरान मौ’त

8:26 pm Published by:-Hindi News

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर से हैवानियत का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम दुकानदार को कुछ युवकों ने इसलिए जिंदा जला दिया। क्योंकि उसने दुकान से खरीदी हुई सिगरेट के पैसों की मांग की थी। मुस्लिम बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मृतक दुकानदार का नाम अब्दुल शकूर बताया जा रहा है। घटना 3 मई की है। जो मानेसर में सामने आई है। पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि अब्दुल शकूर बीड़ी सिगरेट का एक खोका चलाते थे। हत्त्या करने वालों ने तीन बार सिगरेट मांगी। फिर जब शकूर ने पैसे मांगे तो उन लोगों ने अपशब्दों के इस्तेमाल करते हुए पेट्रोल डाल आग लगा दी।

मामले में FIR हो चुकी है। परिजनों के अनुसार इस हादसे में वह शकूर 75 फीसदी जल चुके थे। उन्हे सफदर जंग में भर्ती कराया गया। जहां उन्होने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि चुनाव के चलते पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

आरोपी का नाम कन्हैया बताया जा रहा है। गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, वारदात के दस दिन बाद भी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें