ट्रेन में झड़प के बाद मुस्लिम युवक की चाकू से गोदकर हत्या

5:09 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक युवक की मारपीट के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. इसके अलावा तीन और लोगो को चाकू मारकर घायल करने की खबर है. फ़िलहाल तीनो घायलों की हालात गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन समाचार लिखे जाने तक सभी आरोपी फरार बताये जा रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली से मथुरा जा रही ईएमयु ट्रेन में सफ़र कर रहे जुनैद और उसके तीन भाई हाशिम , शाकिर और मौसिम तुगलकाबाद से बल्लभगढ़ जा रहे थे. सभी मूलतः फरीदाबाद के रहने वाले है. बताया जा रहा है की इसी दौरान ट्रेन में 5-6 युवक चढ़ गए और उन्होंने जुनैद को भला बुरा कहना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से दोनों गुटों में हाथापाई शुरू हो गयी.

खबर है की ट्रेन के असावटी स्टेशन पहुँचते ही युवको ने जुनैद पर चाकू से हमला कर दिया जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. यही नही हमलावरों ने जुनैद के भाइयो को भी नही बख्सा और उन पर भी चाकू से वार किया गया. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ उनकी हालात गंभीर बतायी जा रही है.

जीआरपी के घटनास्थल पर पहुँचने से पहले ही सभी आरोपी वहां से फरार हो गये. जीआरपी के डीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया की दोनों गुटों के बीच सीट को लेकर झगडा शुरू हुआ जिसमे जुनैद की हत्या कर दी गयी. फ़िलहाल हम आरोपियों की तलाश कर रहे है जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी. हालाँकि कुछ लोगो का कहना है की आरोपियों ने मुस्लिम लडको की दाढ़ी और टोपी देखकर उन पर अभद्र टिपण्णी की जिसकी वजह से झगडा शुरू हुआ.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें