Image Credit: Rubika twitter account
Image Credit: Rubika twitter account

नई दिल्ली | पत्रकारिता की दुनिया में एक नई पहचान बना चुकी रुबिका लियाकत , फ़िलहाल अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में है. उन्होंने देश के हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए लिखा की आज देश में सबसे सस्ती चीज हमारी जिन्दगी है. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर उनको नीचा दिखाने के लिए काफी लोग सक्रिय हो गए. उनको लगा जैसे रुबिका , मोदी सरकार की आलोचना कर रही है. इसलिए उनके पति को भी बीच में घसीट लिया गया.

रविवार को रुबिका ने ट्वीट कर देश के हालात पर चिंता जताई. खासकर मुजफ्फरनगर में हुई रेल दुर्घटना पर वो काफी दुखी और व्यथित लग रही थी. इसलिए उन्होंने ट्वीट करते हुए तंज कसा,’ सच ही तो है..इस देश में सब महंगा है.. बस इक सस्ती है तो हमवतन तेरी मेरी जान…’ दरअसल उनका इशारा उस लापरवाही की और था जिसकी वजह से गोरखपुर में बच्चो और मुजफ्फरनगर में लोगो की जान गयी. लेकिन लोग इसे कुछ और ही समझ बैठे.

लोगो ने समझा की रुबिका मोदी सरकार की आलोचना कर रही है. हालाँकि इस ट्वीट के जरिये इस बात पर जरुर तंज कसा गया की चाहे हमारे वित्त मंत्री कितने भी महंगाई कम होने के आंकड़े पेश करे , लेकिन देश में महंगाई बढी है. इसलिए उन्होंने कहा की देश में सब कुछ महंगा है. उधर रुबिका के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. कुछ लोगो ने उनसे पुछा की क्या आपका जी न्यूज़ से मोह भंग हो गया है जो मोदी सरकार की आलोचना की जा रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एक अन्य यूजर पूछता है की मैडम लगता है आपको दूसरी जॉब का ऑफर लैटर मिल गया है , क्योकि जी न्यूज़ के एंकर बीजेपी की बुराई नही करते. इस ट्वीट में यूजर ने आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप को भी टैग किया. शायद वो कहना चाहते थे की अंजना अपने शो में बीजेपी की बुराई नही करती. उधर दुसरे यूजर लिखते है की अगर रुबिका लियाकत के पति कोई गलती करते हैं तब भी हम पीएम मोदी या फिर कांग्रेस को दोष देते हैं, ऐसे में असली गुनहगार तो बच ही जाता है.

Loading...