Monday, July 26, 2021

 

 

 

अर्नब गोस्वामी से 10 जून को मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, बॉम्बे हाईकोर्ट से भी नहीं मिली राहत

- Advertisement -
- Advertisement -

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक और टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने फिर से पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी कर अर्नब गोस्वामी को बुधवार को पायधुनी पुलिस स्टेशन में दिन में 11 बजे उपस्थित रहने का आदेश जारी किया है।

इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने अर्नब गोस्वामी द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई की, जिसमें नागपुर और मुंबई में उनके और चैनल के खिलाफ दायर दो एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई थी। याचिका में अर्नब ने पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से छूट मांगी जिसे कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया, लेकिन अदालत ने अर्नब को गिरफ्तारी से सुरक्षा दे दी है।

बता दें किमहाराष्ट्र में अर्नब के खिलाफ दायर दो एफआईआर दर्ज है, जिसमें से एक राज्य के ऊर्जा मंत्री और कांग्रेसी नेता नितिन राउत ने नागपुर में पालघर घटना पर अर्नब के कथित भड़काऊ बयानों के लिए दर्ज करवाई थी और दूसरी प्राथमिकी बांद्रा स्टेशन पर भीड़ की घटना के कथित सांप्रदायिकरण पर थी।

इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नागपुर में अर्नब गोस्वामी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था लेकिन इस मामले को मुंबई में ट्रांसफर कर दिया गया था और इसी मामले में मुंबई की नाम जोशी मार्ग पुलिस मई महीने में अर्नब गोस्वामी से 12 घंटे तक पूछताछ की थी।

अब इस मामले में पूछताछ करने के लिए पायधुनी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक सुरेश गायकवाड़ ने रविवार को अर्नव गोस्वामी को दो नोटिस जारी किया था। इसके बाद सोमवार को देर रात फिर से अर्नब गोस्वामी को पायधुनी पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में अर्नव गोस्वामी को बुधवार को दिन में 11 बजे पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने का आदेश भी जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles