फेक टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस ने अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) (बार्क) के पूर्व सीओओ रोमिल विनोद कुमार रामगढ़िया की गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिपब्लिक मीडिया के सीईओ विकास खानचंदानी की गिरफ्तारी हुई थी।

मुंबई पुलिस ने रामगढ़िया को वडाला के घर से हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद रोमिल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 19 दिसम्बर तक रिमांड पर भेज दिया गया। विनोद रामगढ़िया 2014 से 2020 के दौरान बार्क के सीओओ थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जांच के दौरान, मामले में रामगढ़िया की कथित संलिप्तता का पता चला है जिसके बाद उनको गिरफ्तार किया गया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेशी के बाद विनोद को 19 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने कोर्ट में कहा कि उन्हें मामले के संबंध में आरोपी से पूछताछ करनी है इसलिए आरोपी को पुलिस हिरासत में सौंप दिया जाए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जांच के दौरान ये बातें सामने आई है कि रामगढ़िया ने कथित तौर पर कुछ टीवी चैनलों को उनकी टीआरपी बढ़ाने के लिए गोपनीय जानकारी उपलब्ध कराई।

इस मामले में अब तक 14 गिरफ्तारी हो चुकी है। रविवार को पुलिस ने इस मामले में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास खानचंदानी को गिरफ्तार किया था। हालांकि खानचंदानी को बुधवार को अदालत ने जमानत दे दी थी।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano