लखनऊ | उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और वर्तमान में मऊ सदर से विधायक मुख़्तार अंसारी ने केन्द्रीय राज्य मंत्री पर संगीन आरोप लगाया है. उन्होंने रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा पर आरोप लगाया की वो मेरी हत्या कराने चाहते है इसलिए मेरा ट्रान्सफर लखनऊ से आगरा जेल में किया गया है. मुख़्तार अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा और संरक्षण की गुहार लगाई.

बुधवार को शपथ लेने विधानसभा पहुंचे मुख़्तार अंसारी ने एक टीवी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए ये बाते कही. शपथ लेने के बाद अंसारी जब बाहर निकले तो उन्होंने कहा की केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और बाहुबली ब्रिजेश सिंह उनकी ह्त्या कराने की साजिश रच रहे है. दोनों लोगो को गृह मंत्री राजनाथ सिंह का संरक्षण प्राप्त है. अब मेरी सुरक्षा का पूरा दायित्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अंसारी ने इस बयान को अपना आखिरी बयान बताते हुए कहा की अगर मेरी हत्या हो जाती है तो इसे ही मेरा आखिरी बयान समझा जाए. कारण पूछने पर अंसारी ने बताया की मेरे भाई ने मनोज सिन्हा को करीब दो लाख वोटो के अंतर से हराया था इसलिए वो बदला लेने के लिए मेरी हत्या कराना चाहते है. इसी साजिश के तहत मेरा ट्रान्सफर लखनऊ से आगरा जेल में कराया गया है.

अंसारी ने आगे कहा की लखनऊ से आगरा जेल में ट्रान्सफर करते समय , मेरे दुश्मन ब्रिजेश सिंह और उसके भाई प्रोफेशनल हत्यारों से मेरी हत्या करवा सकते है. मुझे जेल में भी अकेला रखा जाता है. एक विचारधीन कैदी होने के नाते मेरे भी कुछ अधिकार है. बीजेपी नेता कृष्णानन्द राय की मौत में आरोपी मुख़्तार ने कहा की मुझे बदनाम किया जा रहा है. जब उनकी हत्या हुई तब मैं जेल में था. मेरा परिवार एक देशभक्त परिवार है.

मुख़्तार अंसारी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर भी आरोप लगाया की ब्रिजेश सिंह और मनोज सिन्हा को उनका संरक्षण प्राप्त है. उनके बेटे पंकज सिंह अक्सर ब्रिजेश सिंह से मिलने जाते है जबकि ब्रिजेश सिंह के संबंध दाउद इब्राहीम से रहे है. बताते चले की मंगलवार को राज्य सरकार ने मुख़्तार अंसारी को लखनऊ से आगरा जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया है.

Loading...