Sunday, October 24, 2021

 

 

 

टीम इंडिया में सेलेक्ट हुए ऑटो चालक का बेटा मोहम्मद सिराज, जाहिर की यह ख्वाहिश

- Advertisement -
- Advertisement -

siraj ipl2 2002cnn18 875

हैदराबाद | कहते है की बड़े सपने देखो, और फिर उनको पूरा करने की जद्दोजहद में लग जाओ. अगर मेहनत और लग्न होगी तो हर सपना पूरा होगा. हमारे देश में ऐसे कई उदहारण मौजूद है जिन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए हर सीमाए लांघ दी. चाहे फिर वह पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत एपीजे अब्दुल कलाम हो या फिर महेंद्र सिंह धोनी. लेकिन इन सबकी सफलताओं में जितना हाथ इनकी मेहनत का है उतना ही इनके परिवार का त्याग भी शामिल है.

हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद सिराज भी अब एक ऐसे ही उदहारण बनकर उभरे है. दरअसल सिराज को न्यूज़ीलैण्ड के साथ होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. 23 वर्षीय सिराज के पिता एक ऑटो ड्राईवर है. लेकिन उन्होंने अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए कोई कसर नही छोड़ी. लेकिन अब सिराज का चाहते है की उसके पिता ऑटो चलाना छोड़ दे. भारतीय टीम में चयन होने के बाद सिराज ने मीडिया से अपनी ख्वाहिशे जाहिर की.

सिराज ने कहा की मेरा सपना है की मैं अपने परिवार को हैदराबाद के पोश इलाके में एक घर खरीद कर दूँ. मेरी उम्र 23 साल हो चुकी है और अब मैं अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने में सक्षम हो चूका हूँ. टीम इंडिया में सेलेक्ट होने पर उन्होंने कहा की मुझे उम्मीद थी की नेशनल टीम में मेरा चयन होगा लेकिन इतना जल्दी होगा इसकी उम्मीद नही थी. मालूम हो की सिराज हैदराबाद की तरफ से आईपीएल में खेलते है.

आईपीएल के दसवे सीजन में उन्हें हैदराबाद सनराईजर्स ने 2.6 करोड़ रूपए में खरीदा था. आईपीएल में किये गए उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन का ही नतीजा है की उनको नेशनल टीम में चुना गया है. जैसे यह खबर सिराज के परिवार वालो को लगी तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नही रहा. यह खबर मीडिया में आने के बाद से ही सिराज के घर पर लोगो का ताँता लगा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles