shami647_122616063231

नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाजी के धुरी बने मोहम्मद शमी आजकल एक नयी मुसीबत का सामना कर रहे है. सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करना उन्हें इतना भारी पड़ा की लोगो ने फोटो पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. यही नही कुछ लोगो ने शमी को नसीहत तक दे डाली. शमी ने इन भद्दे कमेंट्स का जवाब बड़े ही शालीन तरीके से दिया. इसके अलावा कुछ और लोग भी उनके पक्ष में दिखाई दिए.

दरसल मोहम्मद शमी ने पत्नी के साथ खिंचाई गयी एक फोट को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इस फोटो में उनकी पत्नी हसीन जहाँ ने स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई थी. लेकिन कुछ लोगो को उनकी पत्नी की यह ड्रेस पसंद नही आई. इन लोगो ने शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगो ने उन्हें इस्लाम के नाम पर कई नसीहत दी. एक कमेंट्स में तो यहाँ तक कह दिया गया की आगे कभी भी उनकी पत्नी बिना हिजाब के नही दिखनी चाहिए.

एक कमेंट्स में कहा गया की उनकी पत्नी को सर से लेकर पाँव तक खुद को ढककर फोटो खिंचवानी चाहिए. कुछ ने तो शमी से यही पूछ लिया की क्या तुम मुसलमान हो? इस्लाम के नाम पर शमी पर इस तरह के कमेंट कुछ लोगो को पसंद नही आये. क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और ज्वाला गुट्टा ने शमी के पक्ष में ट्वीट किया की यह बेहद शर्मनाक है. देश में और भी बहुत मुद्दे है , शमी का समर्थन कीजिये. उम्मीद है समझ आगे बढ़ेगी.

भद्दे कमेंट्स से परेशान हुए मोहम्मद शमी ने इन लोगो को जवाब देते हुए लिखा की ये दोनों मेरी जिन्दगी और लाइफ पार्टनर है. मैं अच्छी तरह जानता हूँ की क्या करना है और क्या नही. हमें अपने अन्दर देखना चाहिए की हम कितने अच्छे है. अगले ट्वीट में शमी ने लिखा की गुड मॉर्निंग, हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता, कुछ किस्मत वाले ही होते हैं जिन्हें ये नसीब होता है… जलते रहो.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें