Wednesday, December 1, 2021

सीता की अशोक वाटिका घूमने पर मोहम्मद शमी हुए ट्रोल

- Advertisement -

नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी एक बार फिर कुछ लोगो के निशाने पर है. हर बार की तरह इस बार भी उनको धर्म के बारे में शिक्षा दी जा रही है, वही कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे है. इस बार उनको सीता की अशोका वाटिका घूमने के कारण ट्रोल किया जा रहा है. बताते चले की श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज की वजह से शमी फ़िलहाल श्रीलंका में है. हिन्दू मान्यताओ के अनुसार श्रीलंका ही रावण की लंका है.

श्रीलंका में एक जगह है सीता एलिया. इसी जगह पर अशोक वाटिका गार्डन भी स्थित है. मान्यताओं के अनुसार सीता एलिया की अशोक वाटिका , वही जगह है जहाँ पर रावण ने सीता को अगुवा करके रखा था. मालूम हो की रामायण के अनुसार रावण ने सीता को लंका के अशोक वाटिका में रखा था. इसलिए इस जगह का धार्मिक और पर्यटन के हिसाब से काफी महत्तव है. लोग यहाँ उस एतिहासिक पल को महसूस करने आते है.

इसी चाहत में मोहम्मद शमी , अन्य क्रिकेटरों के साथ सीता एलिया के अशोक वाटिका गार्डन गए हुए थे. इस बारे में बताते हुए शमी ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने लिखा,’ टीम इंडिया अशोक वाटिका पहुंची है, जहां रावण ने सीता को रखा था. श्रीलंका के सीता एलिया में अशोक वाटिका गार्डन है.’ तस्वीर में शमी के साथ उमेश यादव, कुलदीप यादव और इशांत शर्मा भी अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे है.

जैसे ही शमी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू करना शुरू कर दिया. इस तस्वीर का धार्मिक आधार पर आंकलन किया गया और शमी को खूब सलाह दी गयी. एक ने तो सवालिया लहजे में पुछा की बाकी सब लोगो के माथे पर तिलक लगा हुआ है, आपने नही लगवाया? एक अन्य यूजर लिखते है की अगर आप एक पर्यटन स्थल पर घूमे आये है तो ठीक है, लेकिन यह मत भूलना की आज शुक्रवार है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles