kaif-surya-tweet-main_759

नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ आजकल कट्टरपंथियों के निशाने पर है. उनके हर ट्वीट पर कट्टरपंथी सलाह देने लगते है , उनको ट्रोल करने लगते है. अब समय ऐसा आ गया है की हर एक चीज को धर्म के साथ जोड़कर पेश किया जाने लगा है . फिर चाहे वो किसी की पत्नी के कपडे हो या कोई एक्ससरसाइज. क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी के कपड़ो पर किये गए भद्दे कमेंट इसी परिपाटी का एक हिस्सा है.

अब मोहम्मद कैफ को भी इसी तरह की नसीहतो का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल कैफ ने सूर्य नमस्कार करते हुए कुछ फोटो ट्वीटर पर शेयर किये थे. इस ट्वीट के कैप्शन में कैफ ने लिखा था की मुझे समझ नही आता की सूर्य नमस्कार या किसी और व्यायाम का धर्म के साथ क्या वास्ता है. यह सबको फायदा पहुंचाता है. कैफ के इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही उनको खूब नसीहते दी जाने लगी.

एक यूजर कैफ को लिखते है की कैफ, सूर्य नमस्कार इस्लाम और उसकी परम्पराओ के खिलाफ है. आप ऐसे बयान क्यों दे रहे है? दुसरे यूजर लिखते है की हम अल्लाह के अलावा अपना सर किसी और के सामने नही झूकाते. सूर्य नमस्कार की इस्लाम में मनाही है. ये ईमान की जरुरत है मेरे दोस्त. इसके अलावा भी बहुत सारे ट्वीट ऐसे किये गए जिनमे कैफ को खूब नसीहते दी गयी.

हालाँकि इरफ़ान खान ने कैफ का समर्थन किया. उन्होंने लिखा की भाईजान इन सबको नजरंदाज कीजिये. मैं इसको रोज करता हूँ. अल्लाह हमारे दिल में है. और यह हमारे और अल्लाह के बीच की बात है. इससे किसी को कोई लेना देना नही है. यह पहला मौका नही है जब कैफ को इस तरह की परिस्थिति से गुजरना पड़ा. इससे पहले अपनी माँ के साथ ट्रेन में खिंची गयी एक फोटो पर कैफ को ट्रोल किया जा चूका है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें