Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

बिहार के अररिया में मोहम्मद इस्माइल की पीट-पीटकर की गई हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार के अररिया जिले में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात 30 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में रुपेश यादव नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दावा किया कि इस्माइल को एक घर के अंदर चोरी करते हुए पकड़ा गया था और लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। जोकीहाट पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर विकास कुमार ने द क्लेरियन इंडिया से बात करते हुए कहा, “दो लोग थे … उनमें से एक भागने में सफल रहा लेकिन इस्माइल को पकड़ लिया गया।”

हालांकि, इस्माइल के परिवार ने पुलिस के इस आरोप से इंकार किया। उन्होंने कहा कि इस्माइल एक इलेक्ट्रीशियन था। वह अपने इलाके में एक पोल पर बिजली के तार लगा रहा था, तभी दो मोटरसाइकिल सवार आए और उसे अपने साथ अपने गांव चलने के लिए कहा।

इस्माइल के चाचा मोइन अहमद ने क्लेरियन इंडिया को बताया, “उन्होंने कहा कि उन्हें बिजली की मरम्मत का कुछ काम करने की जरूरत है।” “वह उनके साथ गया और उसके बाद घर नहीं लौटा।”

मोइन ने कहा, “ऐसा लगता है कि उसे एक टीम ने मार दिया था।” मोइन ने कहा, “वे चकई गांव के यादव समुदाय के पुरुष थे।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों में से एक डोमर यादव पिछले साल इलाके में हुई लिंचिंग के एक और मामले में शामिल था।

बलवई गांव निवासी इस्माइल के परिवार में पत्नी मसर्रत, तीन बच्चे और 70 वर्षीय पिता शोएब हैं। सोमवार को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles