मोदी का फरमान: देशभर में बीजेपी सांसद निकालें तिरंगा यात्रा

6:26 pm Published by:-Hindi News
modi-comment-on-rohit-suicide

modi-comment-on-rohit-suicide

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में तिरंगा यात्रा निकालने का फरमान जारी किया हैं. संसद सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत से पहले मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह फैसला लिया गया.

इस बैठक में उन्होंने सभी नेताओं को निर्देश दिया कि 15 अगस्त के मौके पर सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर तिरंगा यात्रा निकालें. संसद के वर्तमान मानसून सत्र की चुनौतियो से निपटने के लिए पार्टी ने 15 अगस्त से तिरंगा यात्रा निकालने का फैसला लिया है जो 22 अगस्त तक चलेगा.

बैठक में प्रधानमंत्री ने तिरंगा यात्रा के लिए तिरंगे की साइज को लेकर भी निर्देश दिए. उन्होंने कहा, ‘तिरंगा आठ फीट का होना चाहिए. इसे अपने हाथों में लेकर जाएं. आजादी के 70 साल में इस सरकार की 70 उपलब्धियां गिनाई जाएं.’ प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही 70 उपलब्धियां तलाशने के लिए जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में सांसदों की कमेटी का भी गठन किया.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें