modi in Brusselsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई सोमा मोदी ने पीएम मोदी को लेकर खुलासा किया हैं कि उन्हें  बचपन में एक्टिंग बहुत पसंद थी. सोमा मोदी के अनुसार अगर वे राजनीति में नहीं आते तो आज एक बहुत बढ़िया अभिनेता होते.

उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि बचपन में उन्हें खेलना और एक्टिंग करना बहुत पसंद था. खाने में बाजरे की रोटी बहुत चाव से खाते थे. सोमा भाई ने बताया कि नरेंद्र मोदी बचपन में किसी बात पर गुस्सा होते थे, तो एक कोने में जाकर बैठ जाते थे. सोमा मोदी इस दिनों यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने बताया कि वे कभी राजनीति में आने की इच्छा नहीं रखते.

गुजरात के गधों को लेकर यूपी के सीएम अखिलेश के हालिया बयान के बारे में पूछे जाने पर सोमाभाई ने कहा, नेताओं का इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना राजनीति के स्तर में आई गिरावट को दर्शाता है. बोलते वक्त दूसरों के सम्मान का ध्यान रखना चाहिए.

नोटबंदी के दिनों में मां के बैंक लाइन में लगने संबंधी सवाल पर सोमा भाई ने साफ किया कि मां खुद अपनी आंखों से देखना चाहती थीं और अपने नोट बदलवाना चाहती थीं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें