Sunday, August 1, 2021

 

 

 

उत्तर प्रदेश की जीत के बाद बीजेपी सांसदों को मोदी की फटकार कहा, न बैठूँगा और न बैठने दूंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सभी बीजेपी सांसदों से अतिउत्साह से बचने की सलाह दी. इसके अलावा मोदी ने चेतावनी लहजे में कहा की लोगो के बीच जाकर सरकार के कामो को उन तक पहुंचाए. मोदी ने बीजेपी सांसदों से 2019 लोकसभा चुनावो की तैयारियों में भी जुटने का आदेश दिया. यही नही शैक्षणिक संस्थाओ के जरिये युवाओ से जुड़ने की भी सलाह दी.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावो में जीत दर्ज करने के बाद गुरुवार को दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सम्मान किया गया. इस दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी को धन्यवाद देने के लिए प्रस्ताव पेश किया. इसके अलावा तिरुपति बाला जी मंदिर से लाये गए प्रसाद को सभी सांसदों में बांटा गया.

बैठक में बोलते हुए मोदी ने सभी सांसदों से कहा की जीत से अतिउत्साह में आने की जरुरत नही है. लोगो के बीच जाइए और उन्हें सरकार के कामो के बारे में बताइए. न बैठूँगा और न बैठने दूंगा. इसलिए अपने अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर वहां के लोगो से संपर्क कीजिये. मोदी ने सांसदों से विन्रम रहने का आग्रह करते हुए कहा की जिस पेड़ पर ज्यादा फल आ जाते है वो उतना ही ज्यादा झुक जाता है.

मोदी ने आगे कहा की इसलिए बीजेपी रूपी वृक्ष पर जो विजय रूपी फल लगे है इसलिए ज्यादा झुकने की जिम्मेदारी भी हमारी है. इसके बाद मोदी ने उन सांसदों पर भी तंज कसा जो अपनी बयानबाजी से पार्टी को मुश्किल में डालते रहते है. उन्होंने कहा की मैं मुंह के लालो का भी शुक्रिया अदा करता हूँ, जो चुप रहे. बैठक की जानकारी देते हुए केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा की बैठक में विधानसभा चुनावो में जीत दिलाने के लिए सभी प्रदेश वासियों का धन्यवाद दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles