Thursday, October 21, 2021

 

 

 

नवसरी में रैली की दौरान हुई अजान तो मोदी ने 2 मिनट तक रोका भाषण

- Advertisement -
- Advertisement -

modi 650x400 71511938093

नवसरी । गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों पर पूरे देश की नज़र है। हालाँकि पीछले 22 साल से गुजरात भाजपा का गढ़ रहा है लेकिन इस बार हालात जुदा है। इस बार कई जातीय नेता भाजपा के ख़िलाफ़ ताल ठोक रहे है। इनमे पटेल समुदाय से आने वाले हार्दिक पटेल, पिछड़ा वर्ग के अल्पेश ठाकोर और दलितों की आवाज़ बन चुके जिगणेश मेवानी ने भाजपा की चिंताए बढ़ा दी है।

इसलिए ये चुनाव भाजपा के लिए साख का सवाल बन चुके है। यही वजह है की चुनाव प्रचार के दौरान पूरी केंद्र सरकार और कई राज्यों के मुख्यमंत्री मैदान में है। ख़ुद प्रधानमंत्री मोदी 30 से ज़्यादा रैलियों को सम्बोधित कर रहे है। उनकी रोज़ाना 4 रैलियाँ है। इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने तीन रैलियाँ सौराष्ट्र और एक रैली दक्षिण गुजरात में सम्बोधित की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

दक्षिण गुजरात के नवसारी में एक जनसभा के दौरान मोदी एक पल के लिए भाषण देते हुए रुक गए। वह क़रीब 2 मिनट तक चुप रहे। दरअसल जब वह भाषण दे रहे थे तभी पास की मस्जिद से ‘अजान’ होने लगी। ‘अजान’ की आवाज़ सुनते ही मोदी ने अपना भाषण रोक दिया। जब अजान ख़त्म हो गयी तो उन्होंने अपना भाषण दोबारा शुरू किया। फ़िलहाल उनका इस तरह रुकना चर्चा का विषय बना हुआ है।

रैली के दौरान मोदी ने राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर जाने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह मंदिर तुम्हारे परनाना ने नही बनाया था। बल्कि जब सरदार पटेल इस मंदिर का पुनर्निर्माण करा रहे थे तो पंडित नेहरू उनसे नाराज़ हो गए थे। राहुल का जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बुलाने पर मोदी ने कहा की जिन्होंने जिंदगी भर लूटा ही है, वे तो सिर्फ डकैतों को ही याद करेंगे। बताते चले की कांग्रेस और राहुल गांधी जीएसटी और नोटबंदी को लेकर लगातार मोदी पर निशाना साध रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles