टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए दुबई  के प्रतिष्ठित अखबार गल्फ न्यूज के नेशनल एडिटर बॉबी नकवी ने पीएम मोदी के साथ किये गए इंटरव्यू के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मोदी तो ऐसा ही इंटरव्यू देते हैं. लिहाजा जब उन्होंने अर्नब का इंटरव्यू टीवी पर देखा तो जरा भी हैरान नहीं हुए. क्योंकि वे पहले ही इंटरव्यू के सच का सामना कर चुके हैं.

फेसबुक पोस्‍ट में ही बॉबी ने लिखा है कि इस इंटरव्यू के लिए अरेंजमेंट करना ही ‘एक लंबी और बोझिल प्रक्रिया’ थी. ‘कई दिनों तक नौकरशाहों से कई र्इमेल्‍स के आदान-प्रदान के बाद मुझे एक बेहद सीनियर अफसर का कॉल आया. उन्होंने कहा, गुड न्यूज है कि आपको इटरव्यू देने के लिए पीएम राजी हो गए हैं, बैड न्यूज है कि दो अन्य पत्रकार भी रहेंगे. मै बेहद निराश हो गया क्‍योंकि अब यह एक एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्यू नहीं होने वाला था.

नकवी ने फेसबुक पोस्‍ट में 7 आरसीआर में सुरक्षा सबंधित जांच, इंटरव्यू की स्क्रिप्ट, पीएम से बात करने और मिलने का तरीका इंटरव्यू के सारे सवाल-जवाब की ट्रांसक्रिप्ट आदि के बारे में विस्तार से बताया.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano