पीएम मोदी की भतीजी से लूट के आरोपी गिरफ्तार, सामान भी हुए बरामद

3:18 pm Published by:-Hindi News

दिल्ली की उत्तर जिला पुलिस ने प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान नोनू और बादल के तौर पर की है।

बता दें कि दिल्ली के वीवीआइपी इलाके सिविल लाइन्स इलाके में उप राज्यपाल अनिल बैजल के आवास से चंद कदमों की दूरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती से दो लोग पर्स लूटकर फरार हो गए थे।

लूट मामले में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि शनिवार को एक स्नेचिंग केस हुआ था। हमारी टीम ने एक गौरव उर्फ नोनू 21 साल को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया है। उससे 66 हजार कैश, दो मोबाइल फोन और कुछ डॉक्यूमेंट बरामद किए हैं। वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद कर ली है।

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आरोपी पीएम मोदी की भतीजी को एक किलोमीटर पहले से टारगेट करते हुए आ रहे थे। मोनिका भारद्वाज ने कहा कि शनिवार को सिविल लाइन में ट्रैफिक पुलिस तैनात नहीं थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इसलिए बिना हेलमेट लगाकर बदमाश सदर बाजार से सुल्तानपुरी तक वापस चले गए।

पुलिस ने कहा है कि दूसरे आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी नोनू का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस के मुताबिक, नोनू मूलरूप से सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है, मगर सात साल से वह नबी करीम इलाके में फुटपाथ पर रह रहा है। किशोरावस्था में वह सदर बाजार इलाके में भीड़भाड़ के दौरान लोगों के बैग से रुपये निकालता था। दो साल पहले पहले सदर बाजार पुलिस ने बैग से रुपये निकालने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें