लखनऊ | उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी को विधानसभा चुनावो में जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा है. प्रदेश की जनता ने अखिलेश सरकार को सिरे से नकारते हुए बीजेपी को बम्पर बहुमत के साथ सत्ता सौपी है. बीजेपी की जीत का आंकलन इसी बात से लगाया जा सकता है की अखिलेश सरकार के 37 मंत्रियो में से 25 मंत्री चुनाव हार गए है.

चुनाव हारने के बाद अखिलेश सरकार के सभी मंत्रियो ने सरकारी आवास खाली करने शुरू कर दिए है. लेकिन इसे इत्तेफाक कहे या कुछ और , खाली हुए सरकारी बंगलो पर जो ताले लगाए है उन पर ‘मोदी मैजिक’ लिखा हुआ है. पहले तो इस और किसी का ध्यान नही गया लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में जैसे ही इस बात का जिक्र किया गया , तभी से इस पर चर्चा होनी शुरू हो गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कुछ लोगो का मानना है की यह मात्र इत्तेफाक भी हो सकता है जबकि कुछ इसे जले पर नमक छिड़कना जैसा मान रहे है. अखिलेश सरकार में मंत्री रहे रविदास महरोत्रा ने भी अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है. रविदास लखनऊ मध्य सीट से चुनाव लड़े थे जहाँ से उनको हार का सामना करना पड़ा. इस सीट से बीजेपी के ब्रिजेश पाठक ने जीत दर्ज की.

उनके आवास पर भी जो ताला लगाया गया है उस पर ‘मोदी मैजिक’ लिखा हुआ है. हालाँकि अभी तक किसी भी अधिकारी की और से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नही आई है. लेकिन चाहे जो भी कारण हो, ये ताले हारने वालो के जख्मो पर नमक तो जरुर छिड़क रहे है. मालूम हो की विधानसभा चुनावो में बीजेपी ने सबका सफाया करते हुए 325 सीटो पर कब्ज़ा जमाया वही सत्तारूढ़ दल केवल 54 सीटो पर सिमट गया.

Loading...