Wednesday, December 8, 2021

एजाज खान ने मोदी को बताया हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक कहा, मदरसों में सीसीटीवी लगाए जा सकते है बीएचयु में नही

- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड और टोलीवुड के अभिनेता एजाज खान आजकल अपनी अदाकारी से ज्यादा फेसबुक लाइव की वजह से ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है. एजाज आये दिन फेसबुक लाइव के जरिये प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना करते रहते है. इसी कड़ी में एजाज खान ने एक बार फिर फेसबुक लाइव कर मोदी और योगी को आड़े हाथो लिया. 23 सितम्बर को बीएचयु में हुई घटना के विरोध में एजाज ने मोदी को तानाशाह करार देते हुए उन्हें हिटलर से भी खतरनाक बताया.

23 सितम्बर को बीएचयु की छात्राओ पर पुलिस लाठीचार्ज की कार्यवाही ने पुरे देश को आक्रोशित कर दिया. जिसकी वजह से काफी लोगो ने सोशल मीडिया के जरिये बीजेपी सरकार पर जमकर गुस्सा निकाला. ज्यादातर लोगो ने इस कार्यवाही के लिए मोदी और योगी को जिम्मेदार ठहराया. इस घटना से गुस्से में आये एजाज खान ने फेसबुक लाइव के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लोगो से मोदी सरकार को हटाने की अपील की.

उन्होंने कहा की यह (मोदी) आदमी हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक है. अगर देश में बेटियों को बचाना है तो मोदी और योगी को हटाना होगा. लडकियों ने बड़ी उम्मीदों के साथ मोदी और योगी को वोट दिया था. लेकिन उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. आज वो अपनी सुरक्षा की गुहार कर रही है तो उन पर लाठिया चलाई जा रही है. वो केवल बीएचयु में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग कर रही थी.

एजाज ने आगे कहा की बीजेपी सरकार केवल मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगा सकती है, बीएचयु में नही. फ़िलहाल देश के हालात ऐसे हो चुके है कोई भी एक दुसरे की मदद करने के लिए तैयार नही है. ये सब हालात बीजेपी सरकार की वजह से पैदा हुए है. पिछले कुछ महीनो से एजाज ने मोदी और योगी सरकार के खिलाफ कई फेसबुक लाइव किये है. इससे पहले एजाज गौरक्षको की गुंडागर्दी पर मोदी और योगी सरकार की आलोचना कर चुके है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles