jashodaben 620x400

मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अविवाहित बताने पर पीएम मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने आश्चर्य जाहिर किया है।

जशोदाबेन ने कहा कि आनंदीबेन ने अशोभनीय बात कही और प्रधानमंत्री की छवि खराब की, नरेंद्र मोदी मेरे लिए राम जैसे हैं। उन्होने अपने वीडियो में कहा है, “मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वह विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।”

जशोदाबेन ने कहा, ‘एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस विडियो की पुष्टि खुद उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने की है। उन्होंने कहा, ‘जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन यह 19 जून को एक स्थानीय अखबार में खबरआई तो अब यह गलत नहीं हो सकता।’ उन्होंने कहा, ‘इसी वजह से हमने इसका जवाब देने का फैसला किया. हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया।

बता दें कि मध्य प्रदेश के हरदा ज़िले के तिमारी गांव मे एक कार्यक्रम मे आनंदीबेन पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी को अविवाहित बताया था। उन्होने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा था, “पूरी दुनिया जानती है…आपके बच्चे के लिए, आपके लिए। उन्होंने विवाह नहीं किया। पता है न आपको, नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की। लेकिन उन्हें यह पता है कि डिलीवरी के समय और बाद में महिलाओं और बच्चों को क्या-क्या परेशानियां होती हैं। इसलिए उन्होंने इतनी योजनाएं बनाई हैं महिलाओं के लिए।”